एक साल नई मिसाल के तहत बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन

BHVN……………….. प्रदेश में भाजपा सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में एक साल नई मिसाल कार्यक्रम के तत्वाधान में बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता विधायक डोईवाला बृजभूषण गैरोला ने की।

शिविर में 20 से अधिक विभागों द्वारा अपने स्टाल लगाए गए तथा विभागीय योजनाओं तथा कार्यक्रमों की जानकारी एवं सामग्री उपस्थित लोगों को दी गई। कार्यक्रम में सफल किसानों, उद्यान पतियों, मत्स्य पालको तथा विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को चेक एवं सामग्री आदि वितरित की गई।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए विधायक डोईवाला द्वारा सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला गया तथा विधानसभा डोईवाला में किए गए कार्यों की रूपरेखा प्रस्तुत की गई। कार्यक्रम में महिला मंगल दल बड़ोंवाला जोली की महिलाओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। स्कूली बच्चों द्वारा रंगारंग प्रस्तुतियां दी गई।

डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला, पूर्व राज्य मंत्री करन बोरा, उपजिलाधिकारी शैलेंद्र नेगी ने शिविर में लगी प्रदर्शनी और स्टॉल का निरीक्षण भी किया। विधायक बृजभूषण गैरोला ने सरकार की एक साल की उपलब्धियों को भी जनता के सम्मुख रखा।

सोमवार को बहुउद्देश्यीय शिविर का शुभारंभ डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला ने दीप प्रज्वलित और कन्या पूजन कर किया। शिविर में स्थानीय लोगों द्वारा 26 से अधिक शिकायतें दर्ज की गई, जिन्हें संबंधित विभागों को चलिए निरीक्षण एवं सत्यापन के उपरांत निस्तारण के लिए प्रेषित किया गया।

विभागीय अधिकारियों द्वारा अपने-अपने विभागों की महत्वपूर्ण योजनाओं का प्रस्तुतीकरण मंच से किया गया तथा लाभार्थियों को चेक तथा सामग्री आदि वितरित की गई। विभिन्न क्षेत्रों में अच्छा कार्य करने वाले किसानों, उद्यान पतियों आदि को कार्यक्रम में सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में डॉ शिव कुमार बरनवाल अपर जिलाधिकारी, जिला पंचायत राज अधिकारी विद्या सिंह सोमनाल, तहसीलदार मोहम्मद शादाब, खंड विकास अधिकारी डोईवाला जगत सिंह आदि उपस्थित थे।