डीआईजी कुंवर ने किया रानीपोखरी थाने का निरीक्षण

BHVN#……….. पुलिस उप महानिरीक्षक ने रानीपोखरी थाने का वार्षिक निरीक्षण किया। सोमवार को पुलिस उप महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून दिलीप सिंह कुमार ने रानीपोखरी थाने का वार्षिक निरीक्षण किया।

रानीपोखरी पुलिस थाने का डीआईजी/एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुमार ने निरीक्षण करते हुए थाने की तमाम व्यवस्थाओं का देखा। साथ ही रानीपोखरी थाने में बना आगंतुक कक्ष और महिला विश्राम गृह का भी उद्घाटन किया।

निरीक्षण के दौरान थानाध्यक्ष शिशुपाल सिंह राणा ने डीआईजी देहरादून को अपराध के साथ क्षेत्र की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। डीआईजी कुंवर ने थाना क्षेत्र की पुलिस व्यवस्थाओं के साथ ही थाने के माल खाने, असलाह, दस्तावेज और कार्यालय का निरीक्षण कर व्यवस्थाओ पर संतुष्टि जताई।

डीआईजी दलीप सिंह कुंवर ने कहा की थानों का वार्षिक निरीक्षण करने का उद्देश्य थानों की व्यवस्थाओ को चाक चौबंद करना और थाने के पुलिस कर्मियों की समस्याओं को जानकर उनका हल करना होता हैं। रानीपोखरी थाना पुलिस के क्षेत्र में अपराध और नशे को रोकथाम के साथ ही बाहरी लोगों की जांच पड़ताल शानदार तरीके से की है।

निरीक्षण के उपरांत डीआईजी कुंवर ने थाना क्षेत्र के सभी ग्राम सुरक्षा परहरियों के साथ बैठक कर क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत बनाने पर जोर दिया ताकि क्षेत्र में अपराध और अपराधी पनप ना पाए। इस दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल शर्मा, डोईवाला कोतवाल राजेश साह, आदि मौजूद थे।