वीआईपी प्रोटोकॉल में ग्रसित सामान्य लोगों को मिले निजात : गजेंद्र

#BHVN# डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत देहरादून हवाई अड्डे में लगातार वीआईपी के आवागमन की मार क्षेत्रीय लोगों पर पड़ रही है इससे निजात दिलाने के लिए अठूरवाला निवासी गजेंद्र रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से अनुरोध किया है कि क्षेत्रीय लोगों को इस समस्या से बचाने के लिए ठोस व्यवस्था करें।

जिसके चलते उन्होंने सीएम धामी को ज्ञापन भेजा और कहा की एयरपोर्ट में लगातार वीआईपी और वीवीआईपी के आवागमन में डोईवाला तहसील अधिकारियों और कर्मचारियों को ड्यूटी पर जाने के कारण क्षेत्र की जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

लगातार तहसीलदार और एसडीएम की ड्यूटी हवाई अड्डे पर मंत्रियों, न्याय विभाग के आला अधिकारियों, न्यायाधीशों की सेवा में प्रोटोकॉल ड्यूटी में तैनात अधिकारी कर्मचारी पुलिस कर्मी स्वास्थ्य कर्मी पटवारी कानून गाे समय पर मिल नही पा रहे हैं।

इसके कारण पूरे क्षेत्र के गरीब गुरबा लोग जो तहसीलदार और एसडीएम के पास फरियाद लेकर आते है उन्हें निराश होकर वापस जाना पड़ता है। यह समस्या लगातार बनी हुई है इसलिए पूरे डोईवाला तहसील के अंतर्गत आने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रोटोकॉल ड्यूटी से अलग किया जाना बेहद जरूरी है।

सरकार को चाहिए कि इस काम के लिए हवाई अड्डे पर ही नियमित रूप से किसी को तैनात करें ताकि क्षेत्र के तहसीलदार और एसडीएम स्वास्थ्य विभाग के लोग क्षेत्रीय जनता के कामों के लिए समय दे सकें उम्मीद है कि आप क्षेत्र की जनता की इस महत्वपूर्ण समस्या का समाधान करेंगे ताकि आम जनमानस को राहत मिल सके।