दुकानों पर निशान लगाने से व्यापारी नाराज

BHVN# डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत रानीपोखरी में जी 20 सम्मेलन के नाम पर स्थानीय व्यापारियों को परेशान करने का आरोप स्थाई व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने लगाया हैं।

रानीपोखरी व्यापार संघ ने नेशनल हाईवे प्रशासन पर क्षेत्र के लोगों का उत्पीड़न करते हुए फिर से अतिक्रमण के नाम पर उनकी पुस्तेनी जमीन को उजाड़ने का आरोप लगाया।

रानीपोखरी में शासन प्रशासन के दिशा निर्देशों पर नेशनल हाईवे प्रशासन मनमानी का आरोप लगाते हुए कहा की पूर्व में ही सड़क चौड़ीकरण के नाम पर उनकी जमीन को खुर्द बुर्द करने वाला विभाग आज फिर से हमारे मकानों और दुकानों में निशान लगा रहा है जिसे हम बर्दास्त नही करेंगे।

मई जून में ऋषिकेश में प्रस्तावित विश्व के 20 देशों के जी 20 सम्मेलन के लिए जौलीग्रांट एयरपोर्ट से रानीपोखरी और ऋषिकेश तक सड़क को चौड़ा करने का कार्य चल रहा हैं। जिसके लिए पूर्व में लोक निर्माण विभाग ने अतिक्रमण के नाम पर पहले ही रानी पोखरी में तमाम मकान और दुकानों को तोड़ कर मार्ग चौड़ा कर चुका है

परंतु एक बार फिर से लोगों की दुकानों में लाल निशान लगाने से लोग गुस्से में हैं जबकि एनएच के अधिकारियों ने कहा कि इस मार्ग पर गाड़ियों को स्पीड को देखते हुए मार्ग को व्यवस्थित किया जा रहा हैं।