छात्र छात्राओं ने रेडियों के जरिए सुना पीएम का उदबोधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के तहत पब्लिक इंटर कॉलेज में छात्र छात्राओं को उनका उदबोधन रेडियों के माध्यम से सुनाया गया।

शुक्रवार को पब्लिक इंटर कॉलेज डोईवाला के मैदान में स्कूल के छात्र छात्राओं को पीएम मोदी का उदबोधन सुनाया। छात्र छात्राओं ने ध्यान पूर्वक प्रधानमंत्री के उदबोधन को सुना।

कार्यक्रम में पहुंचे जेवी जैन डिग्री कॉलेज के पूर्व प्रवक्ता डॉ विनय सिंह पुडीर ने कहा कि पढाई को बोझ नहीं समझना चाहिए, बल्कि इसको रूचि के साथ लेना चाहिए। कहा की बच्चों को तनाव मुक्ति के लिए समय का सदुपयोग करके बचा जा सकता है।

कैरियर काऊंसलर डॉ हेमचन्द्र रियाल ने कहा कि तनाव का कारण तब पैदा होता है जब कार्य को छोड़ा जाता है पूरे वर्ष अध्ययन से जुड़ा रहने वाला विद्यार्थी परीक्षा को उत्सव की तरह लेता है।

वहीं विद्यालय में आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता के विजेताओं जूनियर वर्ग के हरिशंकर, अंजलि, शिवानी गुप्ता व सीनियर वर्ग की प्रिया गुरूग, नैना, खुशी थपलियाल, बबिता को प्रथम, द्वितीय, तृतीय आने पर पुरस्कार देकर उनका उत्साह वर्धन किया गया।

इस दौरान प्रधानाचार्य जितेन्द्र कुमार, वरिष्ठ शिक्षक नरेश वर्मा, डी एस कंडारी, जे पी चमोली, अश्वनी गुप्ता, आलोक जोशी, अनीता पाल, भुवनेश वर्मा आदि मौजूद थे।


2023 में होने वाली बोर्ड परीक्षा के लिए पीएम मोदी द्वारा बच्चों को तनाव मुक्त रहने और बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उत्साहित रखने के लिए परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजित किया गया। जिसको विद्यालयों की ओर से सभी छात्र छात्राओं को दिखाया गया। डोईवाला विकासखंड के माजरी ग्रांट स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में शुक्रवार को टीवी पर लाइव प्रसारण के माध्यम से बच्चों को पीएम मोदी का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। इस दौरान विद्यालय में डोईवाला विधायक बृज भूषण गैरोला, प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी, राजेंद्र तड़ियाल, विशाल क्षेत्री, चंद्रभान पाल, आदि उपस्थित थे।