विद्युत विभाग में तालाबंदी की घोषणा: कांग्रेस

डोईवाला#BHVN

रोजाना हो रही घंटो को बिजली कटौती से लोगों के रोजमर्रा के कार्यों प्रभावित हो रहे है। जिसके चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया गया।

बुधवार को लच्छीवाला स्थित विद्युत वितरण खण्ड डोईवाला कार्यालय में कांग्रेसियों द्वारा अघोषित बिजली कटौती के विरोध में जमकर नारेबाजी के साथ धरना प्रदर्शन करते हुए कहा की यदि विद्युत व्यवस्था को दुरुस्त नहीं किया जाएगा, तो वह उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष अश्विनी बहुगुणा ने कहा की ऊर्जा उतपाद प्रदेश होने के बावजूद भी राज्य की जनता बिजली कटौती के कारण ग्रसित हो रही है। सरकार द्वारा बिजली के दाम बढ़ाए जा रहे है बावजूद इसके भी बिजली की रोस्टिंग की जा रही है।

पूर्व जिला अध्यक्ष गौरव सिंह ने कहा की यदि विद्युत विभाग की ओर से रविवार तक अघोषित बिजली कटौती का निराकरण नहीं किया जाता, तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सोमवार को विद्युत कार्यालय में तालाबंदी की जाएगी। कहा की सर्दियां शुरू होते ही सुबह और शाम बिजली गुल होने से लोगों को काफी परेशानियों हो रही है।

अधिशासी अभियंता विद्युत विभाग ने बताया की शीतलहर व सर्दियां अपने चरम पर है जिस कारण विद्युत की मांग अधिकतम जा चुकी हैं। कहा की इस सप्ताह के अंत तक विद्युत व्यवस्था दुरुस्त हो जाएगी।

इस दौरान कांग्रेस प्रदेश सचिव करतार नेगी, नगर अध्यक्ष राजवीर खत्री, रंजीत सिंह, सभासद गौरव मल्होत्रा, नागेंद्र सिंह, राहुल सैनी, सावन राठौर, उस्मान आदि उपस्थित थे।