खेल विभाग के उप निदेशक ने किया कराटे अकादमी का निरीक्षण

डोईवाला#BHVN

उत्तराखंड खेल विभाग के उप निदेशक ने नेशनल कराटे अकादमी इंडिया की भानियावाला शाखा का निरीक्षण किया। बुधवार को खेल विभाग के डिप्टी डायरेक्टर स्पोर्ट्स सुरेश चंद्र पांडेय, नेशनल कराटे अकादमी इंडिया का निरीक्षण करने पहुंचे।

जहां उन्होंने अकादमी के खिलाडियों को खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की सलाह दी, साथ ही विश्व भर में एथलेटिक्स के क्षेत्र में अपने अनुभवों को भी साझा किया। नेशनल कराटे अकादमी इंडिया की ओर से उनका भव्य स्वागत किया गया।

स्वागत समारोह की अध्यक्षता नेशनल कराटे अकादमी इंडिया के महासचिव एवं एशियाई कोच सतीश जोशी द्वारा की गई। उप निदेशक सुरेश चंद्र पांडेय ने खेल विभाग से प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। साथ ही उन्होंने एकेडमी की कोच सपना जवाडी की जमकर सराहना भी की।

एशियाई कोच सतीश जोशी ने खेल विभाग उत्तराखंड के उप निदेशक सुरेश चंद्र पांडेय का खिलाडियों को प्रोत्साहित करने के लिए आभार व्यक्त किया। जोशी ने भरोसा दिलाया कि जल्दी ही यहाँ के खिलाड़ी भी उत्कृष्ट प्रदर्शन कर राज्य एवं देश का प्रतिनिधित्व करेंगे।

इस दौरान एशियाई पदक विजेता खिलाडी प्रज्ञा जोशी, कोच सपना जवाडी, दीपक नौटियाल, प्रदीप ताड़ीवाल, मनसी जवाडी, हर्षिता रावत, शिया जोशी, आरुशि पाल, नंदिनी, श्रृष्टि कृशाली आदि मौजूद रहे।