अंकिता हत्याकांड की सीबीआई जांच के लिए उत्तराखंड क्रांति दल का हस्ताक्षर अभियान 

अंकिता हत्याकांड की सीबीआई जांच के लिए उत्तराखंड क्रांति दल का हस्ताक्षर अभियान 

राष्ट्रपति से सीबीआई जांच की मांग करेगा उक्रांद 

 उत्तराखंड क्रांति दल महामहिम राष्ट्रपति से अंकिता भंडारी हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।

 इसके लिए उत्तराखंड क्रांति दल ने हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है।

 यूकेडी ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इसके लिए एक फॉर्म भी जारी किया। उत्तराखंड  क्रांति दल के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ शक्ति शैल कपरुवान ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा सरकार सीबीआई जांच करवाने के बजाय साक्ष्य मिटाने में और दोषियों को बचाने में लगी है। यहां तक कि सरकारी वकील भी अपराधियों की पैरवी कर रहे हैं, इसलिए सीबीआई जांच जरूरी है।

 यूकेडी के मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल पूरे राज्य से इस संबंध में राष्ट्रपति से सीबीआई जांच करने की याचिका पर हस्ताक्षर एकत्रित करेगा। यह हस्ताक्षर अभियान ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से चलाया जाएगा।

 यूकेडी के महामंत्री सुनील ध्यानी ने कहा कि यूकेडी पहले भी कई बार सीबीआई जांच करने की मांग के लिए धरना, प्रदर्शन, रैलियों और ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री से गुहार लगा चुका है लेकिन सरकार जरा भी सुनने को राजी नहीं है ।

यूकेडी नेता दीपक गैरोला ने कहा कि अंकिता हत्याकांड में भाजपा की राज्य मंत्री स्तर के वीवीआईपी शामिल हैं इसलिए इसकी जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए।

 यूकेडी ने आम जनता से अनुरोध किया है कि उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए इस याचिका पर अधिक से अधिक समर्थन दें।

 प्रेस कॉन्फ्रेंस में उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकारी अध्यक्ष डॉक्टर शक्तिशैल कपरवान, शिव प्रसाद सेमवाल, सुनील ध्यानी और दीपक गैरोला आदि शामिल थे।