संयुक्त निदेशक श्री आशीष त्रिपाठी को अपर निदेशक पदभार ग्रहण करने पर आज ऑल मीडिया जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उत्तरांखड के पदाधिकारियों ने उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट कर बधाई दी

संयुक्त निदेशक श्री आशीष त्रिपाठी को अपर निदेशक पदभार ग्रहण करने पर आज ऑल मीडिया जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उत्तरांखड के पदाधिकारियों ने उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट कर बधाई दी और पत्रकारिता जगत की सामान्य समस्याओं पर चर्चा की। श्री आशीष त्रिपाठी ऐसे अध्ययनशील अधिकारी रहे हैं जिनसे किसी भी विषय पर चर्चा की जा सकती है। उनका व्यवहारिक दृष्टिकोण हमेशा प्रभावित करता है। आज भी प्रसंगवश वास्तुशास्त्र और ज्योतिष शास्त्र पर चर्चा में उन्हे सुन कर मज़ा आ गया। इस चर्चा में कुमार विश्वास की ‘अपने अपने राम’ व्याख्यान श्रृंखला और नरेंद्र कोहली की ‘रामकथा’ की प्रासंगिकता का भी उल्लेख हुआ।
चित्र में मेरे साथ अमजा प्रदेश कोषाध्यक्ष राजकमल गोयल और गढ़वाल मंडल प्रभारी केदारदत्त बंगवाल श्री त्रिपाठी को पुष्प गुच्छ भेंट करते हुए।
तदंतर डॉक्टर नितिन उपाध्याय को संयुक्त निदेशक पद पर पदोन्नति और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी एल पी भट्ट को सहायक निदेशक बनने पर बधाई दी।