यूकेडी ने किया प्रेमचंद्र अग्रवाल का पुतला दहन

अंकिता हत्याकांड मामले में भाजपा के मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल द्वारा विवादित बयान के चलते यूकेडी डोईवाला चौक पर प्रेमचंद अग्रवाल का पुतला दहन किया।

यूकेडी के मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि प्रेमचंद्र अग्रवाल न तो घटना क्षेत्र के विधायक है न ही गृहमंत्री हैं और न ही एसआईटी ने अभी अपनी जांच पूरी की है। ऐसे मे यह बयान अपराधियों को बचाने वाला बयान है।

 यूकेडी के संगठन मंत्री मोहन असवाल  ने कहा कि द्वारा दिया गया बयान अशोभनीय है। संवेधानिक पद की गरिमा का ध्यान रखते हुए पीड़ित पक्ष के खिलाफ बयान देना जन भावना के विपरीत है।

यूकेडी नेता केंद्र पाल तोपवाल ने कहा कि प्रेमचंद अग्रवाल विवादित बयान देकर अंकिता के हत्यारों को बचाने का काम कर रही है।

 जिलाध्यक्ष संजय डोभाल ने कहा कि या तो कैबिनेट मंत्री जनता से माफी मांगे अथवा मुख्यमंत्री को इन्हे पद मुक्त कर देना चाहिए। संवेधानिक पद पर रहते हुए एक मंत्री का यह बयान जन भावना को आहत करना है।

प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष संजय डोभाल,केंद्रीय महामंत्री मोहन असवाल, शिवप्रसाद सेमवाल,केंद्रपाल तोपवाल,सुरेंद्र सिंह चौहान, अवतार सिंह बिष्ट,प्रमोद डोभाल,भावना मैठाणी, शुभम,जुयाल,विशाल,लकी,आकाश,विनोद कोठियाल,प्रेम चंद चौहान,पेशकार गौतम,अशोक तिवारी,दिनेश कोठियाल आदि शामिल थे।