ओलंपस हाई ने आज स्कूल परिसर में जूनियर एक्टिविटी शो का आयोजन किया।

देहरादून

ओलंपस हाई ने आज स्कूल परिसर में जूनियर एक्टिविटी शो का आयोजन किया। इस अवसर पर सम्मानित अतिथि के रूप में कर्ट जुरगेन श्मिट मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरुआत ओलंपस हाई की प्रिंसिपल अनुराधा पुंडीर मल्ला के स्वागत भाषण से हुई। इसके बाद कक्षा दो के छात्रों ने सरस्वती वंदना नृत्य प्रस्तुत किया। इसके बाद पोयम रिसाइटल हुए, जिसमें प्री-प्राइमरी सेक्शन के छात्रों ने श्अर्थ नीड्स यूश् नामक कविता सुनाई। वहीँ कक्षा 4 के छात्रों ने गो प्लांट ए ट्री नामक कविता सुनाई।
प्री-प्राइमरी सेक्शन के बच्चों ने वेस्टर्न व ज़ुम्बा डांस प्रस्तुत किये, जिन्हें सभी ने सराहा। बच्चों ने श्घमंडी शेरश् नामक एक हिंदी स्किट भी प्रस्तुत किया, जिसके माध्यम से समानता और विनम्रता का संदेश दिया गया। कक्षा 3 से 5 तक के प्रतिभाशाली छात्रों ने चांद का कुर्ता नामक हिंदी कविता स्किट और मधुबन में राधिका नामक शास्त्रीय गीत की लुभावनी प्रस्तुतियां दीं। कार्यक्रम के दौरान प्राइमरी कोऑर्डिनेटर सीमा डोरा ने उत्तराखंड के गांधी कहे जाने वाले राज्य के प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता इंद्रमणि बडोनी की जयंती पर भाषण दिया।
इसके बाद कक्षा 3 व 4 के विद्यार्थियों ने लग्यलो मंडल व चौता की चौतवाल जैसे क्षेत्रीय गीतों पर उत्तराखंड लोकनृत्य प्रस्तुत किये। कक्षा 3 से 5 तक के विद्यार्थियों ने अंग्रेजी स्किट स्नो व्हाइट भी प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण कक्षा 5 के छात्रों द्वारा शिव तांडव नृत्य रहा, जिसने सभी उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम का समापन कक्षा 3 से 5 तक के छात्रों द्वारा श्जिंगल बेल्सश् और श्मैरी क्रिसमसश् के गायन के साथ हुआ, जिसके बाद प्री प्राइमरी कोऑर्डिनेटर शैलेजा हजारिका द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव दिया गया। कार्यक्रम के बाद छात्रों ने स्कूल में आयोजित फेट का जमकर लुत्फ उठाया। इस अवसर पर प्रबंध निदेशक कुनाल शमशेर मल्ला, प्रधानाचार्या अनुराधा मल्ला, शिक्षक, कर्मचारी, अभिभावक और छात्र उपस्थित रहे।