अमजा उत्तरांखड प्रदेश पदाधिकारियों का लालकुआं में स्वागत

कुमाऊं सम्मेलन
लालकुंआ पहुंचे ऑल मीडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष बृजेंद्र हर्ष एवं महामंत्री रविंद्र नाथ कौशिक

देहरादून

16 दिसंबर। राजधानी देहरादून से कुमाऊं मंडल सम्मेलन के लिए लालकुंआ पहली बार पहुंचे ऑल मीडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष बृजेंद्र हर्ष एवं महामंत्री रवींद्र नाथ कौशिक सहित लगभग एक दर्जन से अधिक पदाधिकारियों का स्थानीय पत्रकारों ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

इस अवसर पर श्री हर्ष ने कहा कि हम पूरे प्रदेश का भ्रमण कर पत्रकार प्रतिभाओं को सम्मानित कर एक सूत्र में बांधेंगें और पत्रकारों की समस्याओं के समाधान को सामूहिक प्रयास तो करेंगें ही,उनके कौशल विकास को कार्यशालाओं का आयोजन भी करेंगें।
देहरादून से लालकुंआ पहुंचे ऑल मीडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन पदाधिकारियों का लालकुआ ट्रांसपोर्ट नगर स्थित मीडिया हाउस कार्यालय में जोरदार स्वागत करते हुए प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अजय उप्रेती ने कहा कि अमजा उत्तरांखड पदाधिकारियों में प्रदेश के प्रतिष्ठित और अत्यंत अनुभवी पत्रकार हैं जिनका पूरा जीवन पत्रकारिता और पत्रकार संगठनों में बीता है।
महामंत्री रवीन्द्रनाथ कौशिक ने कहा कि अमजा उत्तरांखड मीडिया की सभी विधाओं को समाहित करते हुए युगीन सामयिक समस्याओं के समाधान को संकल्पबद्ध है।
कल यहां दुग्ध विकास भवन ट्रांसपोर्ट नगर में हो रहे कुमाऊं मंडल सम्मेलन की तैयारी बैठक में स्थानीय पत्रकारों ने मीडिया की स्थानीय समस्याओं का उल्लेख करते हुए कहा कि एसोसिएशन से यहां के पत्रकार निदेशालय और शासन स्तर की समस्याओं के समाधान में सहयोग की अपेक्षा है।
सम्मेलन संयोजक मुकेश कुमार ने बताया कि कल सम्मेलन अवसर पर बड़ी संख्या में पत्रकार अमजा उत्तरांखड की सदस्यता लेंगें ।
इस अवसर पर प्रदेश कोषाध्यक्ष राजकमल गोयल , गढ़वाल मंडल संयोजक केदार दत्त बंगवाल, हरिद्वार महामंत्री मनीष कागरान, कोषाध्यक्ष राजेश वर्मा, प्रचार सचिव बबलू थपलियाल, संगठन मंत्री नरेंद्र प्रधान और हर्ष तिवारी के अलावा कुमाऊं क्षेत्र से मुकेश कुमार, अजय अनेजा, नंदन राम आर्य, मजाहिर खान ,गौरव गुप्ता, उमेश पंत ,सुनील कुमार, जगदीश नाथ गोस्वामी और अजय उप्रेती आदि शामिल थे।