अमजा के प्रदेश सचिव बने रामनगर के रविन्द्र सिंह रावत

रामनगर के रविन्द्र सिंह रावत अमजा प्रदेश सचिव, प्रभार मिला कुमाऊं मंडल का
देहरादून 25 नवंबर। ऑल मीडिया जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उत्तरांखड की आज यहां उत्तरांचल प्रेस क्लब में हुई बैठक में रामनगर निवासी ‘रवि के बिंदास बोल ‘ यूट्यूब चैनल के स्वामी -संपादक रविन्द्र सिंह रावत ‘रवि रावत’ को प्रदेश सचिव मनोनीत किया गया और उन्हें कुमाऊं मंडल का प्रभाव भी सौंपा गया।
बैठक के बाद प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बृजेंद्र हर्ष ने सर्वसम्मति से यह घोषणा की और बताया कि तदर्थ कार्यकारिणी को नियमित रूप देने के लिए 10 दिन में चुनाव प्रक्रिया शुरू कर दी जायेगी और निर्वाचित पदाधिकारी ही एसोसिएशन की पंजीकरण प्रक्रिया को आगे बढ़ायेंगें।
बैठक में कार्यकारी महामंत्री रवीन्द्रनाथ कौशिक ने अब तक का प्रगति विवरण प्रस्तुत करते हुए बताया कि एसोसिएशन पत्रकारों की कार्य प्रकृति के जोख़िम को देखते हुए पुलिस के सहयोग से पत्रकारों के लिए सुरक्षा प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन करेंगी और कानूनी चुनौतियों से निपटने को एसोसिएशन में अधिवक्ताओं को सलाहकार के रूप में जोडेगी।
बैठक में पत्रकारों की सामान्य समस्याओं मान्यता, विज्ञापन, पैंशन आदि पर विस्तार से चर्चा कर कार्यवाही का समयबद्ध कार्यक्रम तय किया गया।
बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष बृजेंद्र हर्ष, महामंत्री रवीन्द्रनाथ कौशिक के अलावा कोषाध्यक्ष राजकमल गोयल, आयोजन सचिव गिरीराज उनियाल,नवनियुक्त सचिव -कुमाऊं मंडल प्रभारी रविन्द्र सिंह रावत,गढ़वाल प्रभारी केदारदत्त बंगवाल, मंडल महिला प्रभारी रेणु सेमवाल , हरिद्वार महामंत्री मनीष कागरान, हरिद्वार कोषाध्यक्ष राजेश वर्मा,बबलू थपलियाल तथा शिवम् रावत ( रामनगर) उपस्थित रहे।