112 के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि विधौली क्षेत्र में पीजी में एक लड़का अचेत अवस्था में अपने कमरे में है ,इस सूचना पर थानाध्यक्ष प्रेम नगर में फोर्स मौके पर पहुंचे।

देहरादून

27/9/2022 को 112 के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि विधौली क्षेत्र में पीजी में एक लड़का अचेत अवस्था में अपने कमरे में है ,इस सूचना पर थानाध्यक्ष प्रेम नगर मय फोर्स मौके पर पहुंचे।

मौके पर पहुंचकर देखा तो एक लड़का अपने कमरे में अचेत अवस्था में पड़ा है जिसे तत्काल 108 के माध्यम से दून अस्पताल भिजवाया गया, चिकित्सक द्वारा लड़के को मृत घोषित किया गया, मृतक के शव को दून अस्पताल मोर्चरी में रखा गया है, मौके पर पूछताछ में मालूम हुआ कि लड़के का नाम सिद्धार्थ श्रीवास्तव पुत्र अमित कुमार श्रीवास्तव उम्र 19 वर्ष निवासी तिरुपति गोल्डन पार्क पीलीभीत उत्तर प्रदेश का निवासी है । जो बीटेक सेकंड ईयर का छात्र था ,जो कल दिनांक 27/9/2022 से अपने कमरे से बाहर नहीं निकला था ,इस पर आज मकान मालिक व दोस्तों द्वारा खिड़की से देखा तो वह बेड पर लेटा था। आवाज ना सुनने पर उक्त लोगों द्वारा दरवाजा तोड़कर लड़के को अचेत अवस्था में देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी, इनके द्वारा मालूमात हुआ कि यह बीमार भी था । इस संबंध में मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है ,परिजनों के पहुंचने पर पंचायत नामा की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।
नाम पता मृतक
1 *सिद्धार्थ श्रीवास्तव पुत्र अमित कुमार श्रीवास्तव उम्र 19 वर्ष निवासी तिरुपति गोल्डन पार्क पीलीभीत उत्तर प्रदेश।