श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया नन्हे-मुन्ने बच्चों ने भगवान श्री कृष्ण की लीलाओं को झांकियों के रूप प्रस्तुत किया।

डोईवाला

देहरादून ब्रेकिंग हाई वोल्टेज न्यूज़ आशा कोठारी की रिपोर्ट***आदर्श औद्यौगिक स्वायतता सहकारिता समिति के तत्वाधान में श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया नन्हे-मुन्ने बच्चों ने भगवान श्री कृष्ण की लीलाओं को झांकियों के रूप प्रस्तुत किया।
मिस्सरवाला स्थित कोठारी कॉलोनी में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी भगवान श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया। भगवान श्री कृष्ण जी के जन्म दिवस के शुभ अवसर पर कोठारी परिवार के बच्चों द्वारा भगवान श्री कृष्ण जी की सुंदर झांकी प्रस्तुत की गई। आदर्श समिति की अध्यक्ष आशा कोठारी की अध्यक्षता में संस्था के सभी सदस्यों ने धूमधाम से इस पावन पर्व को मनाया। वही भगवान से संपूर्ण समाज की खुशहाली की कामना भी की। इस अवसर पर सूर्यांश कोठारी शान्विका कोठारी श्रव्या कोठारी आदि बच्चों ने प्रतिभाग किया मौके पर हरीश कोठारी, महेश कोठारी, राकेश कोठारी, सूरज कोठारी, मंजू कोठारी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्रकाश कोठारी आदि भी उपस्थित थे।