सैकड़ों युवाओं ने थामा आप का दामन, अगले 6 महीनों में सबसे मजबूत होगा आप का संगठन: जोत सिंह बिष्ट, प्रदेश संगठन समन्वयक, आप।

आम आदमी पार्टी में युवाओं के जुड़ने का सिलसिला लगातार जारी है।

आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट की अगुवाई में रायपुर विधानसभा के सैकड़ों युवाओं ने आम आदमी पार्टी की विधिवत सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर जोत सिंह बिष्ट ने सभी युवाओं का पार्टी में स्वागत करते हुए पार्टी की टोपी पहना कर सदस्यता ग्रहण करवाई।

उन्होंने इस मौके पर कहा कि अरविंद केजरीवाल की नीतियों का अनुसरण करते हुए कई युवाओं ने पार्टी का दामन थामा है यह बड़े ही हर्ष का विषय है।

उन्होंने बताया कि बीते दिन गुजरात में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में 66 हज़ार लोगों ने एक साथ आम आदमी पार्टी का दामन थामा है जो अपने आप में एक बहुत बड़ा कीर्तिमान है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी हर राज्य में धीरे-धीरे राष्ट्रीय पार्टी का आकार लेती जा रही है जो हमारे लिए बहुत ही गर्व की बात है।

उन्होंने आगे बताया कि हम प्रैक्टिकल ही तौर पर लोगों को आम आदमी पार्टी से जोड़ रहे हैं।

कागजी तौर पर किसी को भी पार्टी में नहीं जोड़ा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कई राजनीतिक दल हैं जो सिर्फ कागजों में अपने कार्यकर्ताओं की लिस्ट बनाते हैं लेकिन हमारी पार्टी में ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि हम आम आदमी पार्टी की ताकत को बढ़ाते हुए ग्रासरूट पर ले जाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं ताकि पार्टी और ज्यादा मजबूत हो सके।

उन्होंने कहा कि यह सिलसिला लगातार चलता रहेगा और हमें उम्मीद है कि आने वाले 6 महीने में आम आदमी पार्टी का संगठन अन्य पार्टियों की तुलना में सबसे मजबूत संगठन होगा।

आप पार्टी की सदस्यता लेने वालों में जतिन, यशपाल ,अर्सलान, हैरी ,विकास, सुभाष अंकित हैप्पी ,शुभम ,अंशुल ,दीपांशु, अभिषेक, अक्षय ,आदि कई लोगों ने पार्टी का दामन थामा और इस मौके पर आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष डिंपल सिंह भी मौजूद रही।