उत्तराखंड:- सैन्यधाम के निर्माण कार्य का जायज़ा लेते सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी।

सैन्यधाम सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट, किसी भी स्थिति में निर्माण कार्य अवरुद्ध न हो।

देहरादून 13 जुलाई,

राजधानी देहरादून के गुनियालगाँव में निर्माणाधीन सैन्यधाम के निर्माण कार्य का जायज़ा लेने सैन्यधाम पहुँचे सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि किसी भी स्थिति में सैन्यधाम का निर्माण कार्य अवरुद्ध न हो, यह सुनिस्चित किया जाए। उन्होंने निर्माण कार्य की प्रतिदिन मोनिटेरिंग के लिए एक नोडल ऑफ़िसर नियुक्त करने के आदेश भी दिए।

मंत्री ने बताया कि सैन्यधाम निर्माण हेतु 4 हेक्टेयर भूमि चिन्ह्हित की जा चुकी है, जिसमें निर्माणदायी संस्था द्वारा कार्य किया जा रहा है। उन्होंने निर्माणदायी संस्था के अधिकारियों को निर्देश दिए कि ज़मीन की फ़ेन्सिंग करवाते हुए काम तेज़ी से हो। मंत्री ने सैनिक कल्याण विभाग एक राजस्व विभाग के अधिकारियों को कहा कि मानचित्र एवं पहुँच मार्ग की समस्या का समाधान एक सप्ताह में पूर्ण करें।

इस अवसर पर सैनिक कल्याण सचिव दीपेन्द्र चौधरी, अपर सचिव बीएस धर्मसत्तू, संयुक्त सचिव सुनील सिंह, अनु सचिव निर्मल कुमार, उपजिलाधिकारी सदर नरेश दूर्गापाल, तहसीलदार रमन रांगड, उप निदेशक सैनिक कल्याण कर्नल एमएस जोधा, पेयजल निर्माण निगम से ईई रविंद्र कुमार, ज़िला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुण्डीर, बीर सिंह चौहान, अनुराग सिंह आदि उपस्थित रहे।