उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष पंकज मैसोन के नेतृत्व में प्लास्टिक की पन्नी एव डिस्पोसल से जुड़े कारोबारी नगर निगम में माननीय मेयर सुनील उनियाल गामा से मिले।

देहरादून ब्रेकिंग हाई वोल्टेज न्यूज डॉ.सेमवाल की रिपोर्ट***जहां व्यापारियों ने मेयर से आग्रह किया की जो भी समान केंद्र की तरफ से प्रतिबंधित है हम वह समान अपनी दुकान पर नहीं बेच रहे है।

लेकिन हम चाहते हैं की नगर निगम और व्यापार मंडल मिलकर जागरूकता पोस्टर बनाये जिसमे सारी जानकारी लिखी हो कौन सी आइटम बंद है और कौन सी नही जो नगर निगम की तरफ से पारित कर दिया जाए।

जिसे पन्नी एवं डिस्पोसल का काम करने वाले कारोबारी अपनी दुकानों के बाहर चस्पा कर ग्राहकों को और निगम के अधिकारियों को बताने में समर्थ हो जाएं की यह समान हमारे पास नहीं बिकता और ना ही हमारे पास यह समान है।

हमने प्रतिबंधित समान बेचना बंद कर दिया हैं।

इसके साथ ही माननीय मेयर सुनील उनियाल गामा को दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष पंकज मेसोन द्वारा व्यापार मंडल के मुख्यालय अंसारी मार्ग में इस मंगलवार दिनाक 5/7/2022 को दिन में 3 बजे सभी पन्नी एवं डिस्पोसल का काम करने वाले व्यवसाइयों के साथ एक मीटिंग रखने पर जोर दिया।

जिसपर उन्होंने इस निमंत्रण को स्वीकार करते हुए आने को कहा जिसमे माननिय मेयर सुनील उनियाल जी नगर आयुक्त मनुज गोयल एव डॉ साहब उपस्थित रह कर व्यापारियों की समस्याओं को दूर कर जो उनके मन मे भय उत्पन हो रहा है।

उनका यह भय दूर कर अपना मार्गदर्शन दें।

ताकि पन्नी व्यवसाइयों को अपना व्यवसाय करने में कोई परेशानी ना आए।

ओर अधिकारियों के आने के भय से भी निजात मिले और व्यापारियों द्वारा मेयर देहरादून से यह भी आग्रह किया कि जब तक मंगलवार को यह मीटिंग ना हो जाये।

तब तक नगर निगम का कोई अधिकारी बाजार में आकर दुकानदारों को न डराए इस पर मेयर साहब द्वारा आश्वासन दिया गया कि मीटिंग होने तक किसी भी व्यापारी को कोई भी अधिकारी बेवजह परेशान नही करेगा।

इस अवसर पर दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष पंकज मैसोन, युवा सचिव दिव्य सेठी, युवा अध्यक्ष मनन आनंद और सभी पन्नी ओर डिस्पोसल से जुड़े व्यापारी मिंचू बत्रा, रचित गुप्ता, अनिल माटा, अमित गुप्ता, नीरज, विक्की गर्ग, अनुराग जैन, अभिषेक अरोरा, मयंक गुप्ता अन्य कई व्यापारी गण भारी संख्या में मौजूद रहे।